न्यूज़

Golden man: शंकर ने इसलिए बनाया सोने का मास्क (gold mask) और बन गए चर्चा का केंद्र

Report ring desk

नई दिल्ली। कोरोना से बचाव के लिए सरकार की ओर से सभी लोगों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनने को कहा जा रहा है। जब से कोरोना का संक्रमण बढ़ने लगा, बाजारों में भी तरह-तरह के फैंसी मास्क आने लगे हैं। ऐसे में पुणे के एक व्यक्ति ने अपने लिए सोने का मास्क बना लिया है, जो सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

महाराष्ट्र में पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ के रहने वाले शंकर कुराडे ने इन दिनों अपने लिए सोने का मास्क बनाया है, यद्यपि यह मास्क उन्हें कोरोना कोविड-19 से बचा पाएगा कि नहीं, यह कहना मुश्किल है लेकिन सोने का मास्क पहनकर वे जरूर सोशल मीडिया में चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया में इन दिनों सोने का मास्क पहने उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। शंकर पहले से ही सोना पहनने के काफी शौकीन हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार शंकर हमेशा अपनी सभी उंगुलियों में सोने की अंगूठी पहनते हैं। यहां तक कि वे सोने की चेन के साथ ही अपनी दोनों हाथों की कलाइयों में सोने की ब्रेसलेट भी पहनने के शौकीन हैं। सोने का मास्क पहनने को लेकर शंकर बताते हैं कि उन्होंने एक टीवी चैनल में किसी व्यक्ति को चॉंदी का मास्क पहने देखा तो उन्होंने भी सोने का मास्क पहनने का मन बना लिया। शंकर का सोने का यह मास्क तकरीबन तीन लाख रुपए में बना है।

उन्होंने बताया कि सोने के इस मास्क में उन्होंने कई छोटे छोटे छेद बनाए हैं जिससे उन्हें सांस लेने में कोई तकलीफ नहीं होती। शंकर बताते हैं कि उनका यह मास्क कोविड-19 को रोक पाने में सक्षम होगा कि नहीं, उन्हें यह नहीं मालूम। लेकिन सोने का मास्क पहनकर वे जरूर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *