न्यूज़

खच्चरों के साथ कोसी के उफान में फंस गया युवक, एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर बचाया

Report ring desk

गरमपानी। शुक्रवार सुबह कोसी नदी में उफान आने से एक युवक दो खच्चरों के साथ नदी के बीच टीले में फंस गया। लोगों ने युवक को नदी में फंसा देख खैरना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गयी। एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर दो घंटे की मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार सुबह 5: 30 बजे किशन सिंह पुत्र दान सिंह अपने खच्चरों के साथ नदी में सामान ढोने के लिए गया था। वह नदी के बीचों बीच पहुंचा ही था कि अचानक कोसी के पानी में उफान आ गया।

किशन सिंह जान बचाने के लिए खच्चरों के साथ नदी के बीच में बने टीले पर चढ़ गया। उसे नदी में फंसा देख लोगों ने इसकी सूचना खैरना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की सूचना एसडीआरएफ को दी। 6: 00 बजे खैरना पुलिस और एसडीआरएफ ने संयुक्त रूप से रेस्क्यू प्रारंभ किया।

एसडीआरएफ की टीम रस्सियों की मदद से नदी में उतरी और दो घंटे के रेस्क्यू अभियान के बाद किशन सिंह को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस दौरान लोगों की खासी भीड़ इस रेस्क्यू को देखने के लिए लगी रही। रेस्क्यू अभियान में एसडीआरएफ के हेड कांस्टेबल लाल सिंह, दीपचंद सती, गणेश मेहरा, रोहित काण्डपाल, नरेंद्र सिंह तथा पुलिस के एसआई आशा बिष्ट, हर्षवर्धन , महेंद्र पाल मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *