न्यूज़

कोरोना से मौत पर रातभर कोहराम, सुबह युवक जिंदा निकला

Report ring desk

संत कबीर नगर । कोरोना के दौर में क्या क्या सुनने को नहीं मिल रहा है। घर में रातभर कोरोना से बेटे की मौत का मातम रहा दूसरे दिन बेटा जिंदा निकला। यह मामला है उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले का । पिता को फोन पर जानकारी मिली कि अस्पताल में भर्ती उनकी बेटे की मौत हो गयी है। जवान बेटे की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। सुबह अंत्येष्टि के समय पिता ने मृतक बेटे चेहरा देखा तो पता चला कि वह लाश दूसरे कोरोना मरीज की है। दरअसल प्रशासन की लापरवाही से परिवार को गलत सूचना मिल गयी थी।

इसे भी पढ़ें : मां की ममता के आगे कोरोना का डर भी छूमंतर

महुली थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव निवासी 28 वर्षीय एक युवक अपने छोटे भाई के साथ मुंबई में रहता था। मुंबई से दोनों अलग अलग दिन लौटे थे। दोनों घर पर क्वारंटीन थे। सोमवार सुबह बुखार आने पर बड़े भाई को जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहां से उसे दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया। रात 11 बजे घर पर सूचना मिली की युवक की मौत हो गयी है। मंगलवार सुबह अंतिम संस्कार के लिए लाश सील होकर पहुंच गयी। अंतिम संस्कार के समय पिता ने मृतक का चेहरा देखा तो लाश किसी और थी।

अपनी मौत की खबर पढ़कर जीवित होने का वीडियो किया शेयर

एक ऐसा ही मामला 25 अप्रैल को मध्य प्रदेश के उज्जैन में भी सामने आया था। अस्पताल में भर्ती एक युवक की मौत की खबर अखबार में छप गयी थी। अपनी मौत की खबर पढ़कर युवक ने वीडियो  शेयर कर दिया। जीवित होने का वीडियो आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने गलती स्वीकारी थी। सफाई में कहा था कि नाम की गफलत के कारण ऐसा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *