न्यूज़

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एक और दुष्कर्म, वीडियो भी बनाई, रिपोर्ट दर्ज

वीडियो वायरल करने और शादी का झांसा देकर आरोपी एक साल से कर रहा था युवती से दुष्कर्म

By Naveen Joshi 

खटीमा। सत्रहमील पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है, इसमें भी आरोपी ने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

हल्दीखेरा खटीमा निवासी युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि करीब डेढ़ वर्ष पहले जनवरी 2019 में वह अपनी रिश्तेदारी में ग्राम जमौर गई थी। जहां कुटरा फार्म अमरिया पीलीभीत निवासी अर्शदीप सिंह गिल से उसकी मुलाकात हुई। उसने उसका मोबाइल नंबर लिया और 15 जुलाई 2019 की सुबह 11 बजे कालोनी गेट पर मिलने के लिए अकेले बुलाया, जहां अर्शदीप कार लेकर पहुंचा और उसे घुमाने के बहाने कार में ले गया। उलानी पुल वाली सड़क पर सुनसान जगह ले जाकर उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

बेहोश होने पर उसने युवती से दुष्कर्म किया। युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद मोबाइल से उसकी वीडियो बना ली और किसी को भी घटना की जानकारी देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसने युवती को शादी का झांसा देकर विदेश ले जाने का प्रलोभन भी दिया और बार-बार दुष्कर्म करता रहा। यहां तक कि उसने युवती का पासपोर्ट तक बनवा दिया। इसके बाद जब युवती ने उससे शादी करने की बात कही तो वह मुकर गया और 19 जून 2020 को युवती के घर आकर उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे गया। युवती ने आरोपी से उसे और उसके परिजनों को जान का खतरा भी बताया है। कोतवाल संजय पाठक ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर धारा 376, 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

गैंगरेप का एक आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

खटीमा। यूपी सीमा से सटे मझोला डिग्री काॅलेज में बीकाॅम प्रथम वर्ष की छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने और फिर गैंगरेप करने के मुख्य आरोपी पीलीभीत उप्र थाना न्यूरिया टांडा बजैसी निवासी लवप्रीत उर्फ लवी उर्फ तरसेन सिंह को पुलिस ने मंगलवार को सत्रहमील चौराहे के पास से धरदबोचा है। आरोपी ने छात्रा को पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, इसके बाद अपने तीन अन्य साथियों के साथ उससे गैंगरेप किया। इतना ही नहीं छात्रा ने अपने जिस परिचित से मदद मांगी, उसने अपने एक साथी को छात्रा के पास भेजा, जिसने भी छात्रा से छेड़छाड़ की। पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। कोतवाल संजय पाठक ने बताया कि इनमें से लवप्रीत को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश में दबिशें दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *