new year package
prisoner-abscond-from-pithoragarh-jail-arrested
न्यूज़

पिथौरागढ़ जेल से फरार हुए विचाराधीन कैदी को पुलिस ने पकड़ा

नाबालिग को भगाने के आरोप में जेल में बंद विचाराधीन कैदी सोमवार दोपहर हो गया था फरार

पिथौरागढ़ ।  पिथौरागढ़ जेल की दीवार फांदकर फरार विचाराधीन कैदी को पुलिस ने घाट के पास से गिरफ्तार कर लिया। बंदी एक कैंटर में सवार था। नाबालिग को भगाने के आरोप में जेल में बंद विचाराधीन कैदी सोमवार दोपहर बाद फरार हो गया था। पुलिस और एसओजी की टीमें कैदी को ढूंढने में लग गई थीं।

बरेली के सिरछुरी मीरगंज निवासी प्रदीप कुमार मौर्य ऑलवेदर रोड निर्माण में लगी जेसीबी का चालक था। कुछ माह पहले वह गुरना क्षेत्र की एक किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। किशोरी को बरामद करने के बाद पुलिस ने बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ पिथौरागढ़ थाना कोतवाली में आईपीसी की धारा 367, 366 और 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पिथौरागढ़ बंदीगृह में रखा गया था। सोमवार को वह अपराह्न तीन बजे बंदीगृह की दीवार फांदकर फरार हो गया।

कैदी के फरार होने से बंदीगृह की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात पुलिस और होमगार्ड के जवानों के हाथ पांव फूल गए। बंदी गृह से सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। साथ ही घाट पुलिस चौकी सहित नेपाल सीमा की चौकियों को भी अलर्ट किया गया। पुलिस के आरआई मोहन चंद्र कांडपाल ने बंदीगृह का निरीक्षण किया। बताया कि प्रारंभिक जांच में पेड़ के सहारे या फिर अन्य बंदियों की मदद से भागने की संभावना है।  कहा कि इसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *