न्यूज़

फीस माफी के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा पार्षद, उतरते समय मधुमक्खियों का हमला

Report ring desk

हल्द्वानी। फीस माफी की मांग को लेकर पार्षद रोहित कुमार जल संस्थान की पानी की टंकी पर चढ़ गया। मांगें मनवाने के लिए रेलिंग से कूदने की धमकी देने लगा। पार्षद को टंकी पर देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी। सूचना पर पुलिस और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश मौके पर पहुंच गयी। नेता प्रतिपक्ष रोहित को समझाने लगीं। इसी बीच छात्रनेता योगेंद्र बिष्ट ने टंकी पर चढ़कर रोहित को पकड़ लिया। पार्षद को नीचे लाने के दौरान मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। इससे मौके पर अफरा तफरी मच गयी।

पिछले 40 दिनों से फीस माफी की मांग काे लेकर बुद्ध पार्क में धरना चल रहा है। मंगलवार को भी धरना जारी रहा। सोमवार देर रात को चार दिनों से अनशन पर बैठे पार्षद धर्मवीर सिंह डेविड को पुलिस ने उठा दिया था। इसको लेकर प्रदर्शन करने वाले अभिभावकों में रोष का माहौल था।  उनका कहना था कि 40 दिन से अधिक समय बीतने के बावजूद शासन-प्रशासन कोई सुध नहीं ले रहा है।

इसी दौरान अचानक पार्षद रोहित कुमार जल संस्थान की पानी की टंकी पर चढ़ गया।मांगें नहीं मानी जाने पर टंकी से कूदने की धमकी देने लगा। समर्थक उसे नीचे उतारने के लिए समझाने लगे। इसी बीच छात्रनेता योगेंद्र बिष्ट ने टंकी पर चढ़कर रोहित को पकड़ लिया। पार्षद को नीचे लाने के दौरान  मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *