corona
न्यूज़

कोविड-19 की सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात पीएसी जवान को पीटा, वर्दी फाड़ी

मास्क नहीं पहने दबंगों को रोकना पड़ा भारी

खटीमा। उत्तर प्रदेश की सीमा से सटी सत्रहमील चौकी मझौला में बैरियर पर चेकिंग कर रहे पीएसी जवान को मास्क नहीं पहने दबंगों को रोकना भारी पड़ गया। नशे में धुत कार सवार तीन दबंगों ने पीएसी जवान के साथ मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ डाली। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने तीनों दबंगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
कोविड-19 की सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात 46वीं वाहिनी रुद्रपुर के जवान बुधवार शाम खटीमा से करीब 17 किमी दूर यूपी बार्डर पर स्थित सत्रहमील चौकी पर लगे बैरियर पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान कार में सवार तीन दबंग वहां पहुंचे, उन्होंने मास्क नहीं पहना था, इस पर पीएसी जवानों ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह आगबबूला हो गए और कार से उतरकर पीएसी जवानों से गालीगलौज करने लगे।

उन्होंने पीएसी जवान अमित लटवाल से मारपीट करने के साथ ही उसकी वर्दी भी फाड़ डाली। एक आरोपी हरविंदर सिंह निवासी अशोक फार्म थाना झनकईया जिला ऊधम सिंह नगर को मौके पर ही पकड़ लिया गया, जबकि दो अन्य अंकुर गुप्ता निवासी राजीव नगर कपूर कालौनी थाना झनकईया और अर्पित अग्रवाल निवासी वार्ड नंबर 14 मेन चौराहा खटीमा फरार हो गए।

फरार आरोपियों की सूचना तत्काल ही खटीमा कोतवाली में दी गई, जिन्हें बाद में पुलिस ने धर दबोचा। इस मामले में सत्रहमील चौकी इंचार्ज सुरेंद्र प्रताप बिष्ट ने खटीमा कोतवाली में तीनों आरोपियों के खिलाफ कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के कार्य में बाधा पहुंचाने, मास्क नहीं पहनने, वर्दी फाड़ने और गालीगलौज करने के आरोप में तहरीर सौंपी, जिस पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 188, 353, 332, 269, 270, 271, 504 और 506 में रिपोर्ट दर्ज उन्हें जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *