न्यूज़

पति की फेसबुक (Facebook ID)आईडी हैक( hack) कर पत्नी की बनाई आपत्तिजनक वीडियो(Offensive video)

वीडियो वायरल नहीं करने के एवज में मांगे दो लाख रुपये
पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा

Report ring desk
खटीमा। क्षेत्र में एक महिला की आपत्तिजनक वीडियो बनाने और दो लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले महिला के पति की फेसबुक आईडी हैक कर महिला की आपत्तिजनक वीडियो बनाई, इसके बाद उसके पति को वीडियो भेजकर दो लाख रुपये नहीं देने पर वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि शक्तिफार्म वार्ड नंबर एक निवासी उपेंद्र कुमार (29) ने 12 जून 2020 को थाना क्षेत्रांतर्गत एक महिला के पति की फेसबुक आईडी हैक कर महिला की आपत्तिजनक वीडियो बनाई, जिसे उसके पति के मोबाइल पर भेजकर दो लाख रुपये की डिमांड की। साथ ही रुपये नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। मामले की विवेचना एसआई देवेंद्र गौरव को सौंपी गई। साथ ही उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम बनाकर आरोपी की तलाश में लगाया गया।
महिला से पूछताछ करने के बाद आरोपी का मोबाइल नंबर सर्विलांस में लगाया गया। आरोपी की लोकेशन सितारगंज क्षेत्र में मिली। इस पर पुलिस ने आरोपी उपेंद्र कुमार को सितारगंज रोड स्थित आदर्श भारती स्कूल के पास से धर दबोचा।
पुलिस ने बताया कि आरोपी बेहद शातिर किस्म का है। उसने महिला की आपत्तिजनक वीडियो बनाने के लिए फेसबुक के मैसेंजर का प्रयोग किया था। साथ ही फर्जी सिम और फर्जी आईडी का भी प्रयोग किया था। पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। साथ ही धारा 66बी/66सी/67आईटी एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया। घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में कोतवाल संजय पाठक, एसआई देवेंद्र गौरव, कांस्टेबल महेंद्र डंगवाल, तपेंद्र जोशी, नवीन खोलिया, देवेंद्र राणा, मनीषा कुंवर आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *