न्यूज़

अब बग्घा चौवन गांव बना कंटेनमेंट जोन

दो लोगों के कोरोना पाॅजिटिव निकलने पर प्रशासन ने किया सील
कंटेनमेंट जोन राजीव नगर में भी एक बुजुर्ग को हुआ कोरोना संक्रमण

By Naveen Joshi 

खटीमा। तहसील क्षेत्र के राजस्व गांव बग्घा चौवन को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। यहां दो लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं कंटेनमेंट जोन राजीव नगर में एक और बुजुर्ग में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

बग्घा चौवन निवासी 25 और 30 वर्षीय दो युवक 9 जुलाई को गुजरात से आए थे। 11 जुलाई को दोनों के स्वास्थ्य की जांच कर सैंपल लिए गए थे। इन दोनों को विलेज क्वारंटीन किया गया था। मंगलवार को दोनों की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें रुद्रपुर अस्पताल भेज दिया है।

मंगलवार को एसडीएम निर्मला बिष्ट, सीएमएस डा.सुषमा नेगी, तहसीलदार यूसुफ अली, सीओ महेश बिन्जौला, झनकईया थाने के दरोगा सुरेंद्र सिंह बग्घा चौवन गांव पहुंचे और कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए बैरिकेडिंग कर दी। इसके अलावा राजीवनगर के कंटेनमेंट जोन एरिये से भी कोरोना पाॅजिटिव निकलने लगे हैं। मंगलवार को 68 वर्षीय बुजुर्ग में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बुजुर्ग का 11 जुलाई को सैंपल लिया गया था। इसके बाद प्रशासन ने राजीवनगर में और सख्ती बढ़ा दी है। उधर, नागरिक चिकित्सालय से अब तक कुल 68 लोगों को होम क्वारंटीन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *