mother-murdered-her-own-six-month-old-child
न्यूज़

मां बनी हैवान, छह महीने के बच्चे को डूबोकर मां ने की हत्या

हरिद्वार । हरिद्वार के कनखल के सर्वप्रिय विहार कालोनी से छह माह के मासूम अंश के घर से गायब होने के प्रकरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मां ने ही अपने बेटे को गंगा में डूबाकर हत्या की थी और शव गंगा में बहा दिया था। सीसीटीवी फुटेज और पूछताछ के बाद मां ने अपना गुनाह कबूल लिया। बेटे के कत्ल की मुख्य वजह आरोपी मां ने स्तनपान एवं उसका रोना बताया है।

एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने सोमवार दोपहर थाना कनखल कैंपस में इस वारदात का खुलासा किया। बकौल एसएसपी कि हीरो मोटो कोर्प में कार्यरत मूल रूप से जयहरीखाल (पौड़ी) के रहने वाले दीपक बलूनी की शादी पांच साल पहले गुमानीवाला, ऋषिकेश की रहने वाली संगीता से हुई थी।

 

संगीता बलूनी ने रविवार की शाम अपने छह माह के बेटे अंश के घर से गायब होने की सूचना दी थी। उसने पुलिस को बताया कि वह पास की डेयरी पर दूध लेने गई थी, जब वापस लौटी तो उसका बेटा गायब था। घर पर उस वक्त उसकी तीन साल की बेटी ही थी।

एसओ हरिओमराज चैहान की अगुवाई में पुलिस टीम ने जब क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तब महिला एक काले रंग का बैग ले जाते हुए दिखाई दी। संदेह होने पर देर रात महिला को थाने बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूला लिया। बकौल एसएसपी की मां ही काले रंग के बैग में बेटे को डालकर आनंदमयी पुलिया के पास लेकर पहुंची थी।
फिर उसने बेटे की गंगा में डूबाकर हत्या कर दी। बेटे की मौत होने के बाद शव को गंगा में बहाकर काले रंग के बैग को लेकर वापस घर आ गई। एसएसपी की माने तो आरोपी मां ने कबूला कि वह बेटे की परवरिश नहीं कर पा रही थी। बेटा स्तनपान ही करता था और रोता भी बहुत था।

इस बात से वह बेहद परेशान हो चुकी थी। इसी वजह से उसने बेटे की हत्या करने की ठान ली थी। एसएसपी ने बताया कि बेटे की हत्या को उसने बच्चा चोरी का रूप देने की कहानी गढ़ ली थी। बताया कि आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। मासूम के शव को तलाश कर रहे है। इस दौरान एसओ हरिओमराज चैहान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *