यूथ

बच्चो, उठाओ कलम और हो जाओ तैयार लाॅक डाउन के अनुभव साझा करने के लिए

Rdport ring desk

रानीखेत। प्रकृतलोक पत्रिका द्वारा कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों के लिए “लॉकडाउन”:मेरा अनुभव, मेरे विचार आनलाइन लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है । जिसमें विद्यार्थियों को लाॅक डाउन के दौरान के अनुभव मसलन घर में रहने, विद्यालय की याद, आनलाइन पढ़ाई आदि के अनुभव को अधिकतम 300 शब्दों में लिखकर प्रकृतलोक पत्रिका सम्पादकीय डेस्क के नाम vimal.Sati@gmail.com पर मेल करना है।

प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने की अंतिम तिथि 15 जून2020 है। लेखन की भाषा हिंदी होनी चाहिए। लेख के अंत में अपना नाम, स्कूल व शहर/ग्राम का नाम, सम्पर्क मोबाइल नम्बर या मेल आईडी अवश्य लिखें। साथ ही एक फोटो भी मेल करें। ज्ञात हो कि इससे पूर्व पत्रिका द्वारा कक्षा 1 से 8तक के बच्चों के लिए आनलाइन कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमें राज्य भर से 352बच्चों ने प्रतिभाग किया था।

दोनों प्रतियोगिता के पुरस्कार 15जून के बाद दिए जाएंगे और चयनित रचनाओं को पत्रिका के अगले अंक में नाम व फोटो सहित स्थान दिया जाएगा। तो बच्चो, उठाओ कलम और हो जाओ तैयार लाॅक डाउन के अनुभव  साझा करने के लिए। अपने विचार हमें 15जून रात्रि तक भेजें, उसके बाद प्राप्त आपके लेख अस्वीकार्य होंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *