न्यूज़

भाइयों के बाद नामकरण से लौटे दीदी जीजा भी कोरोना पाजिटिव

Report ring desk

रानीखेत । गुड़गांव नामकरण से लौटे भाइयों के बाद अब दीदी जीजा में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। दंपति में कोरोना की पुष्टि होने के बाद प्रशासन की टीम देर शाम तहसील के सुदूरवर्ती गांव हिड़ाम के लिए रवाना हो गयी है। दो और संक्रमित मिलने से प्रशासन में हड़कंप मचा है। अल्मोड़ा जिले में अब कुल 17 कोरोना पॉजिटिव हैं, जिनमें से 11 रानीखेत उपमंडल के हैं।
बताया जाता है कि हिड़ाम निवासी दंपति 14 मार्च को नामकरण में शामिल होने गुडगांव गए थे। पत्नी के दो भाइयों में संक्रमण की पुष्टि पहले ही हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:  बुधवार को मिले 69 कोरोना संक्रमित, प्रदेश में संख्या पहुंची 469

एसडीएम अभय प्रताप सिंह ने बताया कि हिड़ाम गांव निवासी 49 वर्षीय व्यक्ति अपनी पत्नी के भाई की बेटी के नामकरण संस्कार में शामिल होने 14 मार्च को  पत्नी के साथ गुड़गांव गए थे। इसके बाद लॉकडाउन में वे वहीं फंस गये। 11 मई को परिवार गुड़गांव से रोडवेज की बस में भुजान पहुंचा। भुजान से वे टैक्सी से गांव पहुंचे थे। प्रशासन के अनुसार सभी लोग अपने घर में क्वारंटीन में थे। 21 मई को बिल्लेख निवासी पत्नी के छोटे भाई में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद 24 मई को बड़े भाई में भी संक्रमण की पुष्टि हुई। 27 मई की दोपहर दीदी और जीजा में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। प्रशासन ने दंपति को उपचार के लिए अल्मोड़ा बेस अस्पताल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *