न्यूज़

दिल्ली विधानसभा परिसर में भजन सम्राट अनूप जलोटा का सम्मान समारोह

 Report ring Desk

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा परिसर में समाजसेविका अग्रवंश की संस्थापक अध्यक्ष अनिता मुकिम गोयल द्वारा पदम श्री भजन सम्राट अनूप जलोटा का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल, विशिष्ट अतिथि के रूप में रिठाला विधायक महेंद्र गोयल एवं साधना चैनल के संस्थापक राकेश गुप्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में अनूप जलोटा ने अपने उद्बोधन में अनिता मुकिम गोयल की प्रशंसा करते हुए विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्हें आज विधानसभा में सम्मानित होने का सौभाग्य मिला। उन्होंने अपना मशहूर भजन ‘मीरा हो गई मगन’,’श्याम पिया मोहे रंग दे’ एवं गज़़ल ‘लजते ग़म बढ़ा दीजिए’ गाकर सभी का मन मोह लिया।

साधना चैनल के संस्थापक राकेश गुप्ता ने अनूप जलोटा के व्यतित्व के बारे में बताते हुए कहा कि आप सभी के लिए प्रेरित है। अनूप जी द्वारा प्रथम बार पदम श्री पुरस्कार स्वयं ना लेकर अपने पिताजी को दिलवाने के बारे में उन्होंने कहा कि अनूप जी के संस्कारों को सभी को अपने जीवन में अपनाने की जरूरत है।

रिठाला के विधायक महेंद्र गोयल ने भजन सम्राट अनूप जलोटा का स्वागत करते हुए विधानसभा अध्यक्ष एवं अनिता मुकिम जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने विधानसभा में पहली बार ऐसे समाजिक कार्यक्रम आयोजित किया।

कार्यक्रम में अग्रवंश अध्यक्ष अनिता मुकिम ने संस्था द्वारा करोना काल में दी गई सेवाओं के बारे में बताया और अनूप जलोटा का आभार व्यक्त किया।

विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास ने अपने उद्बोधन में अनूप जलोटा के आगमन पर उनका आभार व्यक्त किया और विधानसभा के इतिहास के बारे में सभी को अवगत करवाया। उन्होंने अग्रवंश के सभी सदस्यों को स्थापना दिवस की बधाई भी दी।

कार्यक्रम में अग्रवंश के महामंत्री श्यामलाल गुप्ता, कोषाध्यक्ष संजीव मित्तल, प्रेरणास्त्रोत हरि अग्रवाल, अनिल मित्तल सतमोला, उपप्रधान मुनीश बंसल, शिरीष गुप्ता देवांग, सतीश जैन, मंत्री अमित जिंदल, मीडिया प्रभारी तुशांत गुप्ता एवं अग्रवंश परिवार के सम्मानित मुख्य संरक्षक एवं सदस्यगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *