न्यूज़

हल्द्वानी निवासी पटवारी सहित तीन और कोरोना संक्रमित

By Naveen Joshi

खटीमा। एक दिन की राहत के बाद बृहस्पतिवार को कोरोना संक्रमण के तीन और मामले सामने आ गए। इसमें हल्द्वानी निवासी एक पटवारी सहित तीन लोग शामिल हैं। तीनों को रुद्रपुर अस्पताल भेज दिया गया है।

पिछले दिनों कोरोना पाॅजिटिव आए ग्राम विकास अधिकारी तहसील में हुई मीटिंग में शामिल हुए थे, जिनकी कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद 13 जुलाई को तहसील के लगभग 17 पटवारियों समेत सभी कर्मचारियों के स्वास्थ्य की जांच कर सैंपल लिए गए थे। नागरिक चिकित्सालय के नोडल अधिकारी डाॅ. वीपी सिंह ने बताया कि इसी दिन 61 लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिनमें से 35 लोगों की बृहस्पतिवार को रिपोर्ट आई, इनमें से तीन लोग कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं। जिनमें तहसील में कार्यरत एक पटवारी (27), मुंबई से आई महिला और नोएडा से आया युवक (29) शामिल है।

मुंबई से आई महिला पीलीभीत रोड स्थित अपने घर पर क्वारंटीन थी। तीनों को रुद्रपुर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, हल्द्वानी निवासी पटवारी के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद तहसील में दहशत का माहौल है। ये पटवारी अमाऊं (खटीमा) में किराए पर रहता है। तहसील प्रशासन ने जांच रिपोर्ट आने तक सभी पटवारियों को होम क्वारंटीन कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *