two-women-physical-assaulted-in-ashram-at-dehradun
न्यूज़

कोल्ड ड्रिंक में नशीला (intoxicating)पदार्थ पिलाकर बीकाॅम की छात्रा से गैंगरेप(Gang-rape)

किताब वापस करने काॅलेज गई बीकाॅम की छात्रा 
पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, आरोपियों की तलाश में दबिश जारी

By Naveen Joshi
खटीमा। उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे ग्राम मझोला जिला ऊधम सिंह नगर की अनुसूचित जाति की नाबालिग छात्रा से उसके परिचित और उसके दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप कर दिया। इतना ही नहीं मदद के लिए आए छात्रा के परिचित के साथी ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश में दबिशें देनी शुरू कर दी है।

पुलिस को दी तहरीर में मझोला निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने बताया कि वह मझोला डिग्री काॅलेज में बीकाॅम प्रथम वर्ष की छात्रा है। दस जुलाई की सुबह नौ बजे वह एक किताब वापस करने डिग्री काॅलेज गई थी। इसी दौरान सीसेन होटल के पास उसका एक परिचित और उसका दोस्त मिला। दोनों उसे होटल में ले गए, जहां उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। नशा होने पर दोनों उसे बाइक पर बैठाकर विजैसी ले गए, जहां दो अन्य पहले से मौजूद थे। आरोप लगाया कि चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर बदहवास हालत में टांडा रोड पर छोड़कर भाग गए। इसके बाद छात्रा ने न्यूरिया जिला पीलीभीत निवासी अपने परिचित को फोन कर मदद मांगी, लेकिन उसके परिचित ने अपने एक साथी को उसके पास भेजा, जो उसे गुप्त रास्ते से मझोला छोड़ने की बात कहकर बाइक से राॅयल फार्म बरेली ले गया। काफी फोन आने की वजह से वह डर गया और रात आठ बजे छात्रा को न्यूरिया ईंट भट्टे पर ले आया। उसने छात्रा से शादी का प्रस्ताव रखा और दुष्कर्म के आरोपियों का भय दिखाकर रात भर ईंट भट्टे पर रखा, जहां उसने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और सुबह उसे उसके परिचित के घर छोड़ गया। परिजनों के पहुंचने पर उसका परिचित भी भाग गया। परिजन छात्रा को लेकर घर पहुंचे और पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

पुलिस ने लवप्रीत, खेड़ा न्यूरिया निवासी आमिर खान, उसके साथी अकील समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी है। पुलिस ने छात्रा का नागरिक चिकित्सालय में मेडिकल भी कराया और उसके बयान दर्ज किए।
उधर, सीमांत क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे एएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *