न्यूज़

कंटेनमेंट जोन से पांच लोग कोरोना संक्रमित

By Naveen Joshi

खटीमा। देवभूमि काॅलोनी के कंटेनमेंट जोन से पांच लोग कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं, इन सभी को स्वास्थ्य विभाग ने रुद्रपुर कोविड सेंटर भेज दिया है।

नागरिक चिकित्सालय के नोडल अधिकारी डाॅ.वीपी सिंह ने बताया कि 19 जुलाई को 116 लोगों के सैंपल जांच को भेजे थे, जिसमें से 34 सैंपल देवभूमि काॅलोनी वालों के थे। देवभूमि काॅलोनी के 11 लोगों की रिपोर्ट आई है, इनमें से एक बुजुर्ग सहित पांच लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। ये सभी अलग-अलग परिवारों के है। इनके अलावा बाकी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि 116 में से अब कुल 44 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट आनी बाकी है। बता दें कि 14 जुलाई को तहसील में कार्यरत पटवारी कोरोना पाॅजिटिव निकले थे, इस कारण इन पटवारियों के निवास स्थलों और आसपास के क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था। एक पटवारी के देवभूमि काॅलोनी में रहने के चलते यहां भी कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। अब कंटेनमेंट जोन में भी लोगों के कोरोना संक्रमित होने से भय का माहौल बनता जा रहा है।

covid 19

अल्मोड़ा अर्बन बैंक का कर्मी भी कोरोना पाॅजिटिव
खटीमा। सितारगंज रोड स्थित अल्मोड़ा अर्बन कोआपरेटिव बैंक की शाखा में कार्यरत एक कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित हो गया है। इस कारण बैंक को 27 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया गया है।

coroana

बताया गया है कि बैंक की शाखा में कार्यरत एक कर्मचारी के निवास स्थल पर एक व्यक्ति 15 जुलाई को कोरोना पाॅजिटिव निकला था, जिसके बाद से बैंक के कर्मचारी को क्वारंटीन कर दिया गया था। 22 जुलाई को उक्त कर्मी की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आ गई, जिन्हें रुद्रपुर स्थित कोविड सेंटर भेज दिया गया। बैंक के शाखा प्रबंधक ने बताया कि बैंक कर्मी के कोरोना पाॅजिटिव निकलने के बाद शाखा में तैनात सभी कर्मियों की कोरोना जांच कराने के लिए नागरिक चिकित्सालय के चिकित्साधीक्षक को पत्र भेजा गया है। साथ ही सभी कर्मियों की जांच रिपोर्ट आने तक एवं सुरक्षा के दृष्टिगत बैंक को 27 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *