न्यूज़

ट्रांजिट कैम्प में सिलेंडर फटने से पिता पुत्र की मौत, सदमें में पत्नी

Report ring desk 
रुद्रपुर । ट्रांजिट कैम्प रुद्रपुर में देर रात सिलेंडर फटने से पिता पुत्र की मौत हो गई। हादसे के बाद से मृतक की पत्नी सदमे में आ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिये हैं। पुलिस के मुताबिक सिलेंडर फटने से मौत हुई या आग से झुलसने से, इसकी जांच की जा रही है।

ट्रांजिट कैम्प, ठाकुरनगर निवासी 30 साल के केदार सिंह अपनी पत्नी और 2 साल के बेटे के साथ रहते थे। वह मेहनत मजदूरी कर परिवार चलाते थे। सोमवार रात 10 बजे के आसपास केदार की पत्नी घर में खाना बना रही थी। इसी बीच किसी काम से वह घर के बाहर गयी थी। केदार और बेटा वंश घर के भीतर ही थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान घर के भीतर अचानक गैस सिलेंडर फट गया।

जबकि कुछ लोगों का कहना है कि सिलेंडर फटने की आवाज नहीं आई, सिलेंडर लीक होने से आग लगी। जिससे घर के भीतर मौजूद केदार और वंश गंभीर रूप से झुलस गए। घर में आग लगी देख बाहर मौजूद केदार की पत्नी के होश उड़ गए। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने केदार और वंश को एम्बुलेंस 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पिता पुत्र का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पति और पुत्र की मौत से केदार की पत्नी सदमे में है। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *