यूथ

क्रिकेटर अनुज रावत (Anuj Rawat) ने पुलिस कर्मियों को बांटी फेस शील्ड

Report ring desk 

रामनगर। राजस्थान रॉयल्स की टीम से आईपीएल खेल चुके विकेटकीपर,बल्लेबाज अनुज रावत ने कोतवाली में पुलिस कर्मियों को कोरोना से बचाव के लिए फेस शील्ड वितरित की।

अनुज अपने माता पिता के साथ कोतवाली पहुंचे पुलिस कर्मियों को पांच सौ फेस शील्ड दी। इनकी कीमत एक लाख के करीब बतायी जाती है। अनुज रावत इन दिनों अपने ग्राम रुपपुर में आए हुए हैं। क्रिकेटर अनुज ने कहा कि उत्तराखंड पुलिस कोविड 19 में जनता की से सेवा कर रही है इसलिए हमारा भी कर्तव्य बनता है कि उनकी हिफाजत के लिए कुछ सहयोग किया जाए।

उन्होंने फ्रंट लाइन पर काम कर रहे पुलिस कर्मियों की सराहना की। उनके साथ उनके पिता वीरेंद्र पाल रावत व माता आशा रावत भी साथ थी। एसपी सिटी डॉ जगदीश चंद्र ने पुलिस को इस सहयोग के लिए अनुज रावत व उनके माता पिता का आभार जताया है। इस दौरान उपजिलाधिकारी विजय नाथ शुक्ल, पुलिस क्षेत्राधिकारी बीएस भाकुनी, प्रभारी निरीक्षक अबुल कलाम, एसएसआई जयपाल सिंह चौहान, प्रभारी एसएसआई हरेन्द्र सिंह नेगी आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड के रामनगर में जन्मे अनुज रावत दिल्ली के लिए रणजी क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने अबतक दिल्ली के लिए 19 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं। अनुज रावत को बेहतरीन विकेटकीपिंग के लिए भी जाना जाता है, विकेटकीपिंग में उनकी तुलना धौनी से की जाती है। यही वजह है कि अनुज रावत को खरीदने के लिए राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी। अनुज रावत का बेस प्राइस 20 लाख था लेकिन उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 80 लाख रुपये में खरीदा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *