corona
देश दुनिया न्यूज़

कोरोना-दिल्ली में दो पुलिसकर्मी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

 

Report ring desk

कोरोना वायरस देश में आतंक मचाने में लगा हुआ है। कभी डॉक्टर, नर्स, डिलीवरी ब्वॉय तो कभी अन्य लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब राजधानी दिल्ली में पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पश्चात दो पुलिसकर्मी भी इसके चंगुल में फंस चुके हैं। बताया जा रहा है कि उक्त दोनों पुलिस वालों की कोविड-19 संबंधी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक एक पुलिस वाले के परिजनों को आइसोलेशन में रखा गया है। ताकि स्थिति पर नज़र रखी जा सके।

खबर के अनुसार, दिल्ली के मॉडल टाउन पुलिस कॉलोनी में रह रहे पुलिस कर्मी व उनके 21 वर्षीय बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है। इसे देखते हुए उन्हें लोक नायक जय प्रकाश(एलएनजेपी) हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उत्तर-पश्चिम जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सावधानी के बरतते हुए यहां के ब्लॉक-जी,एच और आई ब्लॉक को सील कर दिया गया है।

यहां बता दें कि उक्त कोरोना पाजिटिव पुलिस कर्मी की पत्नी एलएनजेपी हॉस्पिटल में नर्स है। ड्यूटी के दौरान वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी थी। इसके बाद घर में उनके पति और बेटे को अलग से रहने को कहा गया था। लेकिन अब वे दोनों भी संक्रमित पाए गए हैं। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

उधर दिल्ली के ही दर्शन विहार, बुराड़ी में एक और पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पाजिटिव पायी गयी है। बताया जाता है कि यह एएसआई एक डॉक्टर की सिक्योरिटी में तैनात थे। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें उनके घर में आइसोलेट कर दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *