coronavirus-lockdown-in-uttarakhand-three-corona-positive-patients-detected
न्यूज़

हल्द्वानी के तीन जमाती कोरोना पॉजिटिव, रामपुर से जमात में शामिल होकर लौटे थे तीनों

Report ring desk

प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और मामले सामने आए हैं। ये तीनों संक्रमित मरीज हल्द्वानी के हैं। ये रामपुर जमात में शामिल होकर आए थे। बुधवार को रुद्रपुर पुलिस ने 10 अन्य के साथ इनको पकड़कर पंतनगर विवि के क्वारंटीन सेंटर में रखा था। इन तीन मामलों के साथ उत्तराखंड में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 10 हो गयी है।

दरसअल बुधवार सुबह रुद्रपुर रेलवे स्टेशन में रामपुर की तरफ से पैदल आ रहे नौ जमातियों को जीआरपी ने पकड़ा था। इनके चार साथी पैदल हल्द्वानी की ओर रवाना हो गए थे। इनको पुलिस ने मेट्रोपोलिस माल के पास नैनीताल रोड से पकड़ा था। इसके बाद सभी को रेलवे स्टेशन में सेनिटाइज किया गया था और सभी को पंतनगर में बनाये क्वारंटीन सेंटर में भेजा गया था। इन लोगों ने रामपुर जमात से लौटने की बात कही थी। कोरोना संक्रमण के संदिग्ध लक्षण दिखाई देने पर ऊधमसिंह नगर जिला अस्पताल से सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। मेडिकल कालेज हल्द्वानी से आई जांच रिपोर्ट में तीन मरीजों में कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मिला है।

एसएसपी बरजिंदर जीत सिंह ने बताया कि 13 में से तीन जमातियों की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है। रुद्रपुर शहर में घबराने की बात नहीं है। इनको पूरे एहतियात बरतते हुए आइडियल ड्रिल के साथ रेलवे स्टेशन से ले जाकर क्वारंटीन सेंटर में ले जाया गया था।

यहां बता दें कि कुमाऊं में पहली बार कोरोना संक्रमण ये तीन मामले सामने आए हैं। इससे पहले देहरादून में छह, पौड़ी के कोटद्वार में एक कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया था। प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने पर स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *