न्यूज़

कोरेल इंडिया की स्टोन सैफायर इंडिया के साथ साझेदारी, नोएडा में लगी प्रदर्शनी

Report ring Desk

नई दिल्ली। कोरेल इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी विकास योजनाओं में तेजी लाने के लिए स्टोन सैफायर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएसआईपीएल) के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने डिजनी मैटल, हैस्ब्रो और फ्लैगशिप ब्रांड स्कूडल के अंतरराष्ट्रीय ब्रांड पोर्टफोलियो के साथ एक प्रसिद्ध वितरण मावेरिक स्टोन सैफायर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ हाल ही में होम डेकोर शो एचजीएच इंडिया 2021 प्रदर्शनी में भाग लिया। ग्रेटर नोएडा में आयोजित इस प्रदर्शनी में कोरेल इंडिया ने अपने नवीनतम कुकवेयर ब्रांडों को प्रदर्शित किया। प्रदर्शनी में कोरेल, कॉर्निंगवेयर, पाइरेक्स और विजन जैसे इंस्टेंट ब्रांड्स के ब्रांड प्रदर्शित किए गए जो अपने इनोवेटिव किचनवेयर उत्पादों के लिए पहचाने जाते हैं।

रसोई के बर्तन बनाने वाली कंपनी कोरेल ब्रांड्स एलएलसी विश्व की अग्रणी कंपनी मानी जाती है। इसे इंस्टेंट ब्रांड्स के मौलिक बर्तन बनाने के लिए भी जाना जाता है। 40 से अधिक देशों में अपना कारोबार करने वाली इस कंपनी के पास सिंगापुर में एशियाई इकाई कोरेल ब्रांड्स (एशिया प्रशांत) पीटीई लिमिटेड है। कंपनी का दक्षिण पूर्व एशिया ग्रेटर चीन, जापान और दक्षिण कोरिया में बिक्री और वितरण कार्यालय और मलेशिया में एक सजावटी वितरण केंद्र है।

कोरेल इंडिया के दक्षिण एशिया के सलाहकार अमित करारिया ने बताया कि कुकवेयर की मांग बढ़ रही है, ऐसे समय में भारतीय बर्तन बाजार में प्रवेश करना लाभदायक है। जो ब्रांड के दीर्घकालिक होने के संकेत देता है। एचजीएच प्रदर्शनी में नए उत्पाद श्रेणियों को पेश करके ब्रांड उपयोगकर्ताओं को आकर्षक सुविधाओं के साथ ही व्यापक रेंज की पेशकश करने का निरंतर प्रयास कर रहा है।

स्टोन सैफायर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक, शोभित सिंह ने कहा कि भारतीय बाजार अत्याधुनिक बर्तन की माँग के साथ बेहद चुनौतीपूर्ण भी है। ब्रांडों को स्थानीय स्तर की जरूरत के हिसाब से उतारने की आवश्यकता है। एचजीएच हमारे भारत में विशिष्ट रेंज को प्रदर्शित करने और भारतीय खरीददारों से मिलने के लिए एक आदर्श मंच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *