न्यूज़

भाजपा नेता राजीव प्रताप रूड़ी के समधी समधन की सड़क हादसे में मौत

Report ring desk

देहरादून। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी के समधी-समधन की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में युवती और ड्राइवर भी घायल हैं। शनिवार देर रात वे मसूरी से देहरादून लौट रहे थे। रास्ते में एलकेडी मार्ग पर किमाड़ी के पास दुर्घटना हो गयी। मृतक दंपति जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के बहन-बहनोई हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार देर साढ़े 12 बजे रात मसूरी से लौटते वक्त किमाड़ी के पास इनोवा कार गहरी खाई में गिर गई। रात में पुलिस, एसडीआरएफ और फायर सर्विस के जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया मगर मौसम खराब होने के कारण रेस्क्यू अभियान में परेशानी का सामना करना पड़ा। सुबह फिर से पांच घंटे चले रेस्क्यू आपरेशन में नोएडा सेक्टर 40.डी निवासी 56 वर्षीय नीरज त्यागी, उनकी पत्नी शगुन 50 के शव निकाले गए। जबकि 27 वर्षीय बेटी आरुषी और ड्राइवर अशोक को गंभीर हालात में मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोरोनेशन अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। इसके बाद नालापानी श्मशान घाट पर मृतक दंपत्ति का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान राजीव प्रताप रूडी और केसी त्यागी मौजूद रहे। पुलिस के अनुसार नीरज त्यागी का राजपुर में मकान है। वह अपने दो रिश्तेदारों को मसूरी छोड़ने गए थे। देहरादून लौटते वक्त यह हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *