यूथ

अल्मोड़ा और बागेश्वर मसीहा बनकर पहुंचे अभिनेता राघव जुयाल, ऐसे की मदद

Report ring desk

अल्मोड़ा। डांसर, कोरियोग्राफर और अभिनेता राघव जुयाल (Raghav Juyal )कोविड -19 महामारी में मसीहा बनकर लोगों की मदद कर रहे हैं। सोमवार को वह मदद के लिए बागेश्वर व अल्मोड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने राहत सामग्री वितरित करवाई। इससे पहले वह पौड़ी, पिथौरागढ़ और चमोली में भी मदद कर चुके हैं।

सोमवार को अभिनेता राघव जुयाल निजी हेलीकाप्टर से अल्मोड़ा पहुंचे यहां उन्होंने दवाइयां, थर्मामीटर व ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराए। इसके बाद बागेश्वर के लिए रवाना हो गये। बागेश्वर में पहले से राहत सामग्री का वितरण कर रही अपनी टीम से मिले।

इस दौरान अभिनेता ने पहाड़ के लोगों को हरसंभव मदद का आश्वासन देने को कहा कि मैं हर बार में लोगों को पाजिटिव रहने के लिए कहता हूं पर अब मैं इस महामारी में लोगों से नेगेटिव रहने की अपील कर रहा हूं।

राघव जुयाल उत्तराखंड में कोरोना महामारी के बढ़ते खतरे को देख डांस दिवाने शो -3 की शूटिंग छोड़ देहरादून आ गए। वह अब तक पौड़ी, पिथौरागढ़, चमोली, बागेश्वर व अल्मोड़ा आदि जिलों में आक्सीमीट, आक्सीजन सिलिंडर, कंसंट्रेटर, दवाइयां, मास्क व सैनिटाइजर आदि वितरित कर चुके हैं। बीते माह डांस दीवाने -3 सेट के होस्ट राघव जुयाल कोरोना संक्रमित भी हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *