न्यूज़

होम क्वारंटीन में 17 वर्षीय छात्रा की मौत से हड़कंप

Report ring desk

चंपावत। होम क्वारंटीन में रह रही 17 वर्षीय छात्रा की मंगलवार रात मौत हो गयी। छात्रा 14 दिन पहले अपने मामा के परिवार के साथ बालातड़ी लौटी थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच पड़ताल के लिए मौके के लिए रवाना हो गयी है।
बताया जाता है कि लधिया घाटी क्षेत्र के ग्राम चैड़ापिता निवासी 17 वर्षीय छात्रा रुद्रपुर में अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई करती थी। लाॅकडाउन में छूट मिलने पर 13 मई को अपने मामा के परिवार के साथ लधिया क्षेत्र के ही ग्राम बालातड़ी लौटी थी।

परिवार को जीआईसी बालातड़ी में क्वारंटाइन किया गया था। सात दिन की जांच के बाद स्वस्थ पाए जाने पर उनको होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया। बताया जाता है कि मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे छात्रा को दौरा पड़ा और बेहोश हो गई। कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

मामले की जानकारी जैसे ही प्रशासन व स्वास्थ महकमे को मिली हड़कंप मच गया।  राजस्व विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में ले लिया है। क्षेत्र के राजस्व निरीक्षक प्रदीप जुकरिया ने बताया कि उन्होंने पूरे मामले की जानकारी एसडीएम शिप्रा जोशी को दे दी है। सीएमओ डा आरपी खंडूरी ने कहा है कि छात्रा में खून की कमी थी। उसे अचानक चक्कर आया और उसने दम तोड़ दिया। सीएमओ ने बताया कि मृतका का सेंपल लेने के लिए जिला अस्पताल से लैब तकनीशियन समेत डॉक्टरों की टीम गांव भेजी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *