Parshad arrested-for-sharing-provocative-post-on-social-media-in-rudrapur
Uncategorized

रुद्रपुर में आपत्तिजनक पोस्ट पर भाजपा पार्षद गिरफ्तार

रुद्रपुर । राम मंदिर मसले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आपत्तिजनक पोस्ट करने पर पुलिस ने उत्तराखंड में रुद्रपुर के भाजपा पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया।

सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार सुबह अयोध्या पर अपना फैसला जारी किया। जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के भाजपा से जुड़े ट्रांजिट कैंप निवासी नगर निगम रुद्रपुर के पार्षद शिवकुमार गंगवार ने फैसला आने के बाद सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। जांच के बाद खुफिया टीम ने एसएसपी बरिंदरजीत सिंह को जानकारी दी।

जांच में पुष्टि होने के बाद देर शाम ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने पार्षद गंगवार को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया कि पार्षद गंगवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

उधर सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट डालने पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम गिन्नी खेड़ा निवासी पुष्प कुमार ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी। बताया कि पुलिस की खुफिया टीम सोशल मीडिया पर लगातार नजर रखे हुये है। टीम की ओर से मामले की जांच की गयी, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *