न्यूज़

बाइकों की भिडंत,दो युवकों समेत छह साल की बच्ची की मौत

रुड़की । दो बाइकों की भिड़ंत में बाइक सवार दो युवकों व एक छह साल की बच्ची की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही कलियर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक महिला व एक बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
पुलिस के अनुसार, बुग्गावाला क्षेत्र के गांव नोकराग्रंट निवासी दीपक (22) पुत्र मेघ सिंह बाइक से अपनी बहन रीता (26) पत्नी सतनाम निवासी ग्राम तोता टांडा, थाना बिहारीगढ़ और चार साल की भांजी बलप्रीत, छह साल की चरणजीत कौर व दो साल के भांजे सतेंद्र को लेकर बुधवार की देर शाम रुड़की छोड़ने आ रहा था।

जैसे ही उनकी बाइक कलियर क्षेत्र के गांव सोहलपुर सिकरौढ़ा गांव के समीप पहुंची तो सामने से बाइक पर आ रहे अंकित पुत्र भगत सिंह गांव अहमदपुर थाना बहादराबाद की बाइक से टक्कर हो गई। दोनों बाइकों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों बाइक पर सवार सड़क पर दूर छिटक गए।
सूचना मिलते ही कलियर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने दीपक, छह साल की चरणजीत कौर और दूसरी बाइक पर सवार अंकित पुत्र भगत सिंह गांव अहमदपुर थाना बहादराबाद को मृत घोषित कर दिया। जबकि मासूम सतेंद्र, बलप्रीत व रीता गंभीर रूप से घायल हो गए।

चिकित्सकों ने रीता और बलप्रीत कौर की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। एसओ संतोष कंवर ने बताया कि हादसे में दीपक, चरणजीत व अंकित की मौत हो गई है। जबकि रीता, बलप्रीत की गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कराया गया है। दो साल के सतेंद्र को हल्की चोटें आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *