accident
न्यूज़

ट्रक की टक्कर से बच्चे की मौत पर बवाल, लाठीचार्ज, पुलिसकर्मियों पर पथराव, दरोगा का सिर फटा

रुद्रपुर । छतरपुर गांव में शनिवार देर रात को रेता लेकर जा रहे ट्रक ने साइकिल सवार किशोर को रौंद दिया। किशोर की मौत से भड़के लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस ने भीड़ को तितर- बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया।पथराव में एक दरोगा का सिर फट गया और एसपी सिटी सहित पांच पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। ट्रक में तोड़फोड़ और आगजनी की कोशिश भी की गई। गुस्साई भीड़ ने दो स्कूटियों में भी तोड़फोड़ की। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया है।

शनिवार रात को ग्राम छतरपुर निवासी शोभित (14) पुत्र मदन साइकिल से घर जा रहा था। इसी बीच, पीछे से आ रहे ट्रक ने साइकिल सवार शोभित को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक और हेल्पर ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गए। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई और एसपी सिटी देवेंद्र पींचा और कोतवाल केसी भट्ट भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

इसी दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर इसके प्रेशर पाइप को निकालकर ट्रक में आग लगाने की कोशिश की। पुलिस भीड़ को समझाने लगी। इससे भीड़ में से घटनास्थल के पास स्थित खेतों से कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसी दौरान एक पत्थर एसपी सिटी देवेंद्र पींचा के कंधे पर लग गया।
मामला बिगड़ता देख पुलिसकर्मियों ने भी भीड़ को हटाने के लिए लाठीचार्ज शुरू कर दिया। पुलिस से बचने के लिए लोग खेतों की तरफ भाग गए। इसके बाद भीड़ ने फिर से पुलिसकर्मियों पर ईंटें, पत्थरों की बौछार शुरू कर दी।
पथराव में रुद्रपुर कोतवाली के एसआई सुधाकर जोशी का सिर फट गया जबकि एसपी सिटी देवेंद्र पींचा, कोतवाली रुद्रपुर के एसएसआई भुवन चंद्र जोशी, सिडकुल चौकी इंचार्ज केजी मठपाल, कांस्टेबल गणेश और कैलाश आर्या चोटिल हो गए। भीड़ ने सड़क पर खड़ी दो स्कूटियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *